Posted by & filed under Articles, Delhi, In the Press, India, Photos, Press Releases, Sulabh News.

sanjeevnitoday.com| Wednesday, July 12, 2017

# Mohan Bhagwat, # Contractor, # Modi Book, # RSS, # PM Modi, # Help, #मोहन भागवत, #ठेकेदार, #मोदी बुक, #आरएसएस, #पीएम मोदी, #मदद

नई दिल्ली। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने आज कहा कि हर समाज को एक ना एक ठेकेदार की जरूरत होती है, जाे उसके सुख-दुख को समझ सके, समाज की हर परिस्थिति में उनका साथ दे और आज समाज को मोदी के रूप में एक ठेकेदार मिल गया है। वह जो भी फैसले ले रहा है वो देश के लिए आवश्यक है। लेकिन हर चीज की जिम्मेदारी उसी व्यक्ति के मत्थे छोड़कर हम निश्चित हो जाएं, यह भी उचित नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि आज व्यक्तित्व और अच्छे नेतृत्व की वजह से विश्व और लोगाें की नजर पीएम मोदी पर है। उनका स्वयंसेवक से मुख्यमंत्री और फिर प्रधानमंत्री बनने का उनका सफर गाैर करने वाला है। भागवत ने कहा कि हमारे देश के पीएम मोदी किसी भी चीज को असंभव नहीं मानते और उनका नेतृत्व देश के लिए आशा की किरण बना हुआ है।

वह किसी भी तरह की चमक-दमक, लोभ, सत्ता लालच में नहीं फंसे, जबकि कुछ लोग भय, मजबूरी में काम करते हैं। उन्हाेंने कहा कि किसी भी देश का कल्याण अपनी निजी पसंद और ना-पंसद से ऊपर है। मोदी देश के पीएम बने इसलिए कुछ कर पाए। भागवत ने बुधवार काे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लिखी गई एक किताब की लॉन्चिंग की। इस किताब का नाम ‘द मेकिंग ऑफ ए लेजेंड’ है, जिसे बिंदेश्वरी पाठक ने लिखा है। वह सुलभ इंटरनेशनल के प्रमुख हैं। यह किताब मोदी के सफर को बयां करती है।

Source : http://sanjeevnitoday.com/national/Bhagwat-said-on-Modi-every-society-needs-a-contractor-who-will-accompany-them/12-07-2017/114720