Posted by & filed under Articles, Delhi, In the Press, India, Photos, Press Releases, Sulabh News.

Jansatta

नरेंद्र मोदी के सफर को बयां करती इस पुस्तक को बिंदेश्वरी पाठक ने लिखा है, जो सुलभ इंटरनेशनल के प्रमुख हैं।

July 12, 2017

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक किताब लिखी गई है। किताब ‘द मेकिंग ऑफ ए लेजेंड’ का बुधवार को विमोचन किया गया। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पुस्तक की लॉन्चिंग की। इस मौके पर मोहन भागवत ने कहा कि मोदी किसी चीज को असंभव नहीं मानते और उनके नेतृत्व में देश को आशा है।

नरेंद्र मोदी के सफर को बयां करती इस पुस्तक को बिंदेश्वरी पाठक ने लिखा है, जो सुलभ इंटरनेशनल के प्रमुख हैं। किताब में मोदी के सफर को दर्शाने वाली तस्वीरें एवं शब्द, उनके संघर्ष और 2014 में प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद से उनके द्वारा की गयी पहलों का उल्लेख है।मोहन भागवत ने कहा कि हर समाज को एक ठेकेदार की जरूरत होती है और उसके सुख-दुख को समझे और व्यवस्था करे, आज समाज को एक ठेकेदार मिल गया है, वह फैसले ले रहा है जो देश के लिए आवश्यक है।

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष और पीएम मोदी के करीबी अमित शाह भी मौजूद रहे। अमित शाह ने मोदी की उपलब्धियों को गिनाया और उनके व्यक्तित्व की खासियतों की चर्चा की। अमित शाह ने बताया कि किस तरह नरेंद्र मोदी के सीएम रहते गुजरात की विकास दर 12 फीसदी थी। उन्होंने कहा मोदी जी ने 12 साल तक जो काम किया उसका जनादेश उन्हें मिला। मोदी सरकार की वजह से लोगों को सम्मान के साथ जीने का मौका मिला है।

Source : http://www.jansatta.com/national/rss-chief-mohan-bhagwat-launched-sulabh-international-founder-bindeshwar-pathak-book-the-making-of-a-legend-described-narendra-modi-journey/373219/