Posted by & filed under Articles, Delhi, In the Press, India, Photos, Press Releases, Sulabh News.

Latest News in Hindi

Narendra Modi Birthday

नई दिल्ली। आज भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन है। देशभर में भाजपा समेत कई संगठनों के लोग उनके जन्मदिन पर कार्यक्रम कर रहे हैं। दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर अनोखा सेलिब्रेशन हुआ। प्रधानमंत्री के जन्मदिन की 67वीं वर्षगांठ पर दिल्ली में 567 किलो के लड्डू का अनावरण किया गया।

सुलभ समूह ने किया कार्यक्रम

प्रधानमंत्री मोदी का यह जन्मदिन स्वच्छता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के मावलंकर हॉल में सुलभ समूह ने 567 किलो के लड्डू के साथ यह दिवस मनाया। सुलभ समूह के चेयरमैन बिन्देश्वर पाठक ने इसका अनावरण किया। यह लड्डू 230 किलो बेसन 221 किलो चीनी 106 किलो देसी घी और 120 दिनों की मेहनत के बाद तैयार हुआ है।

प्रधानमंत्री की तश्वीर को खिलाया लड्डू

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर बनाये गये इस महालड्डू को तोड़कर उनकी तश्वीर को खिलाया गया। इसके साथ ही गीत संगीत बजाकर लोगों ने खुशियाँ मनाई। सुलभ समूह के चेयरमैन ने कहा कि हम 3 साल से प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मानते आ रहे हैं।

मोदी ने लिया माँ से आशीर्वाद

अपने 67वें जन्मदिन के इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के दौरे पर हैं। मोदी ने आज सुबह अपनी माँ हीरा बा से आशीर्वाद लिया। उन्होनें आज नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बाँध को देश को समर्पित किया। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी देश भर में बिभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर जन्मदिन मना रही है।

Source : http://www.khabarnonstop.com/2017/09/17/narendra-modi-birthday-celebration/